पुलिस चैकी के पास तीन घरो से लाखो का सामान चोरी

0
22

हरदोई-थाना क्षेत्र की रूपापुर चैकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित तीन घरों को निशाना बनाते हुए चोर लाखों की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने कटरा-बिल्हौर हाईवे पर जाम लगा दिया। क्षेत्र के गांव रूपापुर निवासी अवधकिशोर, दिनेश कुमार व रामप्रकाश शुक्ल के मकान चैकी से कुछ ही दूरी पर हैं। तीनों ने बताया कि जब उनके परिवारीजन घर में सो रहे थे। तभी मकान के पीछे से चोर घर के अंदर घुस आए।

Live MCX

अवधकिशोर ने बताया कि चोर घर से 5 लाख रुपये, सोने के एक-एक जोड़ी झाले-झुमकी, 4 सोने की चैन, 2 जोड़ी पायल, करधनी आदि सामान ले गए। दिनेश कुमार के अनुसार चोर घर से सोने का हार, 2 अंगूठी, पायल आदि व रामप्रकाश के घर से चेन, हार व झाले चोर लेकर फरार हो गए। सुबह परिवारजनों ने देखा तो सभी के होश उड़ गए। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और नकदी जेवर गायब था।

एक ही रात में तीन घरों में हुई चोरी की घटनाओं से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और चैकी के पास ही कटरा-बिल्हौर हाईवे पर जाम लगा दिया। चैकी इंचार्ज ब्रजेश सिंह ने लोगों को बहुत समझाया। मगर वह शांत नहीं हुए। पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह तोमर ने जाम को खुलवाया। क्षेत्राधिकारी शाहाबाद उमाशंकर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर फील्ड यूनिट टीम को बुलाया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here