पंजाबी बहू ने सास को मारा मुक्का सास बेहोश, बहू जेवर लेकर फरार

0
252
Smuggled gold seized from air passenger

लुधियाना-न्यू अमर नगर इलाके में बहू ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी सास को पीट दिया। सास को घायल करने के बाद बहू ने सास को पेट में इतनी जोर से मुक्का मार दिया कि सास बेहोश हो गई। फिर उसके बाद बहू और उसकी मां वहां से सोने की चेन व बालियां चोरी करके फरार हो गईं। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Live MCX

एएसआइ कृष्ण लाल ने बताया कि आरोपित महिलाओं की पहचान मोगा के गांव राजोआणा निवासी बलप्रीत कौर तथा उसकी मां सुखविंदर कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने न्यू अमर नगर निवासी चरणजीत कौर की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी बहू बलप्रीत कौर अपनी दस साल की बेटी को छोड़ मायके चली गई थी। मगर उसके कुछ समय बाद वह वापस लौट आई। उसी बात को लेकर घर में विवाद रहता था।

27 मई को चरणजीत कौर का पति स्वर्ण सिंह पोती को लेने स्कूल गया हुआ था। उसी दौरान सुखविंदर कौर अपने ड्राइवर समेत उनके घर पहुुंची। उसने बलप्रीत कौर के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने उसे पीट दिया और जेवर लेकर फरार हो गईं। कृष्ण लाल ने बताया कि दोनों के कब्जे से उक्त जेवर बरामद कर लिए गए हैं।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here