नौकरानी ने गहनों व नकदी पर किया हाथ साफ, राज खुलने पर अस्पताल में हुई भर्ती

0
42

फिरोजपुर-जिले में चोरी की दो वारदातों में घर से 21 तोले सोना, 51 हजार रुपये नकदी और मोबाइल हो गए। थाना मल्लांवाला के अंतर्गत गांव मल्लूवालिये में 29 जून तड़के जब परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे तो चोरों ने कमरे से 19 तोले सोने के गहने, 48 हजार रुपये और मोबाइल चुरा लिया। जांच अधिकारी परमजीत सिंह ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Live MCX

तलवंडी भाई की शुलक्शना देवी ने बताया कि उसकी बहू और बेटे फिरोजपुर में किसी समारोह में जाने की तैयारी कर रहे थे। बहू ने 20 जून को पहले ही गहने निकाल कर अलमारी में रख लिए। उस वक्त नौकरानी रजनी बाला उसकी पोती के बाल बना रही थी। तभी उसने बहू को गहने अलमारी में रखते देख लिया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रजनी ने मौका पाकर गहने चोरी कर लिए। इसमें तीन सोने की अंगुठियां, एक जोड़ी पंजेब और तीन हजार रुपये नकदी थी। महिला ने बताया कि जब नौकरानी ने इस वारदात को अंजाम दिया। तब उसने उसे चोरी करते देख लिया था। तब नौकरानी बहाना बनाकर चली गई, लेकिन वापस काम पर नहीं आइ। शक होने पर अलमारी चेक की तो गहने नहीं थे।

सख्ती से पूछताछ की तो पहले तो नौकरानी ने चोरी की बात स्वीकार कर ली, लेकिन बाद में वह अस्पताल में भर्ती हो गई। सब इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने कहा कि आरोपित पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here