नकदी और गहने चोरी कर फरार घरजमाई गिरफ्तार

0
58
3 arrested with 35 tolas stolen gold ornaments in Jammu

संबलपुर-सदर थाना अंतर्गत गेंगुटीपाली गांव स्थित अपनी ससुराल से नकद 2.6 लाख रुपये और पांच ग्राम सोने के गहने चोरी कर फरार आरोपित घरजमाई सरोज बेहरा को चेन्नई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चेन्नई में कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद उसे संबलपुर लाया जा रहा है। आरोपित सरोज के पास से चोरी के रुपये में से नकद 1.70 लाख बरामद किया गया है।चार साल पूर्व संबलपुर जिला के बुर्ला थाना अंतर्गत झांकरपाली गांव के सरोज बेहरा का विवाह सदर थाना अंतर्गत गेंगुटीपाली गांव के सत्य बाग की बेटी दीपांजलि के साथ हुआ था। विवाह के बाद सरोज कामकाज की खातिर चेन्नई चला गया था। वहां से लौटने के बाद ससुराल में ही घरजमाई बनकर रहने लगा।

Live MCX

आरोप है कि सरोज के ससुर सत्य ने एक जमीन खरीदने के लिए विगत 7 मई को बैंक से 2.6 लाख रुपये निकाले थे। बैंक से यह रुपये सरोज लेकर आने के बाद ससुर को दे दिया था। इसके बाद वह अपने गांव जाने की बात कहकर चला गया था। 10 मई को सत्य बाग का परिवार एक विवाहोत्सव में जा रहा था। परिवार की महिलाओं ने जब सोने के गहने पहनने के लिए आलमारी खोली तो उसमे ना तो गहने थे और ना ही बैंक से निकाले गए रुपये। दामाद सरोज का भी कुछ पता नहीं था। ऐसे में चोरी के पीछे घरजमाई सरोज का हाथ होने के संदेह में ससुर सत्य ने उसके खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज करा दी।

इसी शिकायत के आधार पर सदर पुलिस ने सरोज के मोबाइल फोन को ट्रैक कर उसके चेन्नई में होने का पता लगाया। इसके बाद सदर पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने चेन्नई गई। चेन्नई पुलिस की सहायता से गुरुवार को सरोज को नकद रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here