दो लोगो से दो मिनट बात की और गायब हो गया 35 तोले सोना

0
24

हिसार-मुंबई से बांद्रा एक्सप्रेस दोपहर को डेढ़ बजे रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। सिरसा की हुडा कालोनी निवासी महेंद्र गोयल परिवार के सदस्यों के साथ उसी ट्रेन में सवार थे। सात-आठ अज्ञात लोगों ने सामान उतरवाने में मदद करने के बहाने उनके तीन सूटकेस से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी और 20 हजार रुपये चुरा लिए। रेलवे थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Live MCX

सिरसा की हुडा कालोनी निवासी 61 वर्षीय महेंद्र गोयल ने बताया कि वह और उनका बेटा विकास गोयल पुणे में कार के पुर्जे बेचने का काम करते हैं। उनका थोक का कारोबार है। उन्होंने बताया कि वे अपनी पुत्रवधू, बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई से बांद्रा एक्सप्रेस में सिरसा जाने के लिए सवार हुए थे। ट्रेन हिसार पहुंचने वाली थी। उन्होंने तीन अटैची और दो बैग ट्रेन के डिब्बे के गेट के पास रख लिए थे।

गेट के पास सात-आठ व्यक्ति खड़े थे। दो लोगों ने उनको बातों में उलझा लिया और बाकी ने तीन अटैचियों की चेन खोलकर ब्लेड से कट मारकर 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी और 20 हजार रुपये चुराकर ले गए। हमने उतरकर सामान संभाला तो चोरी का पता चला। वे बाद में रेलवे थाना में गए और लिखित शिकायत दी। तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस की एक टीम ने मौके पर जाकर रेहड़ी-फड़ वालों से पूछताछ की, ट्रेन जब तक जा चुकी थी। चोरों का कुछ पता नहीं चला। रेलवे थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here