दो दुकानों की शटर उचकाकर चिल्लर और जेवर ले गए बदमाश

0
34

धार-टांडा थाना क्षेत्र में लूट व डकैती लगातार बढ़ती जा रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात बदमाशों ने मेन रोड चैराहा स्थित संतोष अग्रवाल की दुकान को निशाना बनाया। अग्रवाल ने बताया कि में दुकान के पीछे घर में सोया था। सुबह उठकर देखा तो शटर साइड में से उचकी हुई थी। अंदर देखा तो चांदी एवं सोने के आभूषण सहित दुकान का गल्ला नहीं था। जिसमें 4 से 5 हजार रुपए की चिल्लर व कुछ जरूरी कागजात थे। कुल 2 लाख रुपए का चोरी हुई है।

Live MCX

वहीं उक्त घटना से कुछ ही दूरी पर स्थित बस स्टैंड के ठीक सामने दीपक अग्रवाल की दुकान पर भी चोरों ने आगे से शटर उचकाकर चोरी की। यहां से बदमाश 12 हजार रुपए की चिल्लर, 2 घी के डब्बे, 1 तेल की पेटी और बैटरियां ले गए। कुल 20 हजार रु. का चोरी हुई। विजय माहेश्वरी की किराना दुकान पर भी ताले तोड़ने का भी असफल प्रयास किया।

दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को भी लूटा : बुधवार दोपहर दिनदहाड़े नरवाली रोड पर बाइक सवार युवक को भी बदमाशों ने लूट लिया। जानकारी के अनुसार कमलेश पुरी गोस्वामी नामक युवक को टांडा थाना अंतर्गत ग्राम झाई में दो बाइक सवार बदमाशों ने रोककर डरा धमकाकर मोबाइल सोने की अंगूठी सहित पर्स जिसमें कुछ जरूरी कागज छीन लिए। घटना के बाद युवक ने थाने पर आवेदन दिया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here