ज्वैलर की दुकान से 12 लाख के सोने के आइटम चोरी

0
34

जोधपुर-शहर के अंदरूनी क्षेत्र में उम्मेद स्कूल रोड स्थित एक गली में आई ज्वैलरी की दुकान में 4-5 जुलाई की मध्य रात सेंध लगा दुकान में छत के रास्ते घुसे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान से 25 किलो चांदी एवं 82 ग्राम सोने के आइटम चोरी होना बताया जाता है। सदर कोतवाली पुलिस थाने में शुक्रवार को इस बारे में रिपोर्ट दी गई। चोरी हुए ज्वैलरी की अनुमानित कीमत 12 लाख मानी जा रही है।

Live MCX

महामंदिर भदवासिया स्थित रावत नगर निवासी गोपाल पुत्र फतेहराज सोनी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया, कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान उम्मेद स्कूल रोड पर सालासर  ज्वैलर्स के नाम से है। दुकान के अगले भाग में एक अन्य दुकान संचालित हो रही है तथा उसके पीछे खुद की दुकान की है। 4 जुलाई की रात साढ़े आठ बजे वह दुकान मंगल कर घर चला गया था। अगले दिन यानी 5 जुलाई को सुबह  साढ़े  ग्यारह बजे लौटा था। तब मुख्य द्वार के ताले सही सलामत थे।

मगर पास में निकल रही गली के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अज्ञात चोर छत के रास्ते भीतर घुसे। यहां शो केस में रखे बॉक्स खाली मिले। इनमें सोने की करीबन 82 ग्राम आइटम एवं 25 किलो चांदी के आइटम के साथ चांदी की सिल्लियां भी थी, जिसे चोर चुरा ले गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस की तरफ से मौका मुआयना के साथ आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। शनिवार दूसरे दिन भी पुलिस ने मौका तस्दीक की लेकिन सुराग हाथ नहीं लगा है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here