जिस पेंटर ने ज्वैलर्स के गोदाम में किया था पेंट, उसी ने साथी के साथ की थी वारदात

0
156

हिसार-बालसंमद रोड पर ज्वैलर्स के गोदाम में हुई चोरी की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के बाद सुलझा ली है। पुलिस ने शुक्रवार की शाम को सातरोड खुर्द से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि घटना से दो दिन पहले गोदाम में पेंट करने वाला पेंटर सातरोड खुर्द वासी विकास उर्फ विक्की ही निकला। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गोदाम से चुराया गया लाखों रुपए का सामान बरामद कर लिया।

Live MCX

सिटी थाना के एसआई रोहतास ने बताया कि वारदात के दिन से आरोपी पेंटर निशाने पर था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी विक्की ने बताया कि गोदाम में पेंट करने के दौरान गोदाम मालिक आपस में बातचीत कर रहे थे कि ये आभूषण बनाने वाली डाई 25 लाख रुपये की कीमत की है। ऐसा सुन उसके मन में लालच आ गया।

इसके बाद उसने 16 अप्रैल की रात में अपने साथी सातरोड खुर्द निवासी राकेश के साथ मिलकर चोरी की प्लान बनाया। राकेश की मोटरसाइकिल का वारदात में प्रयोग किया। पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया। गोदाम से चोरी किया माल, डाइयां के अलावा सीसीटीवी कैमरा, एलईडी टीवी बरामद कर ली। बता दें कि बालसमंद रोड स्थित राम स्वरुप ज्वैलर्स ने अपना गोदाम बनावाया। सातरोड खुर्द वासी रवि गोयल गुजरात के राजकोट एवं मुंबई से सोने के आभूषण तैयार करने वाली डाइयां लेकर आए थे। दो दिन बाद ओपनिंग की तैयारी थी। इससे पहले 16/17 अप्रैल की रात में गोदाम में अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here