जन्मदिन पर पड़ोसी महिला को पहनने के लिए दिये गहने, पड़ोसी महिला की हुई नीयत खराब

0
28

दुर्ग-जन्मदिन पर जिस पड़ोसी महिला को प्रार्थिया ने अपने जेवरात पहनने को दिया था, उसी महिला ने जेवरात चोरी कर ली। आरोपित ने चोरी कर जेवरात को घर के गमले में छिपा दिया था। शिकायत पर पुलिस ने उक्त जेवरात को बरामद कर लिया है और चोरी की घटना को अंजाम देने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया।

Live MCX

मोहन नगर थाना अंतर्गत विजय नगर दुर्ग निवासी दिव्या त्रिपाठी ने 13 मई को उक्त घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। प्रार्थिया ने पुलिस को बताया कि उसकी पड़ोसी द्रौपती साहू का 31 अक्टूबर 2018 जन्मदिन था। इस मौके पर उसने अपने सोने-चांदी के गहने पहनने के लिए द्रौपती को दी थी। द्रौपती ने गहने वापस कर दी थी। 20 अप्रैल 2019 को प्रार्थिया ने सूटकेश खोलकर देखा तो सोने-चांदी के जेवरात उक्त स्थान पर नहीं थे। किसी अज्ञात चोर ने मकान में घुसकर जेवरात को पार कर दिया था।

प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और संदेही द्रौपती साहू से पूछताछ की। द्रौपती साहू ने उक्त जेवरात को चोरी कर अपने घर के उपर रखे गमले में पॉलीथिन में लपेटकर मिट्टी के अंदर दबाकर रख दिया था। पुलिस ने उक्त जेवरात की जब्ती बनाई। इसमें एक चांदी की पायल, चांदी की चाबी का एक गुच्छा, दो जोड़ी सोने के कान के ईयरिंग, एक ओम लिखा सोने का लॉकेट, एक गले का पैण्डल कुल एक लाख एक हजार रुपये का सामान बरामद किया गया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here