चोरी के जेवरातो से शातिर ससुराल में काट रहा था मौज, पुलिस ने धरा

0
9
5 arrested for housebreaking, valuables seized

बालोद-जिले के एलआईसी रोड हॉस्पिटल सेक्टर में हुए चोरी के आरोपित को लगभग चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर व नकद के साथ पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को स्थानीय कंट्रोल रूम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान पर्दाफाश किया। पकड़ा गया आरोपित दल्लीराजहरा टीचर कालोनी निवासी विमल नेताम है। जिसे पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया।

Live MCX

एएसपी ने बताया कि थाना दल्लीराजहरा के वार्ड 08 एलआईसी रोड हॉस्पिटल सेक्टर श्रीनिवास राव (43) पुत्र पदमनभन राव निवासी में सात जुलाई को वाहन बुकिंग कर बाहर गए थे व उसकी लड़की घर में ताला लगाकर सब्जी खरीदने गई थी। सब्जी खरीदने के बाद वापस घर पहुची, तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला।  लड़की जब घर के अंदर पहुंची तो बेडरूम के दोनों आलमारी खुला हुआ था

पुलिस ने बताया कि सोने के जेवर दो, सोने का हार 17, 20 ग्राम, पांच सोने की अंगूठी, तीन सोने का चैन, पांच जोड़ी सोने का झुमका, नगद 1900 रुपये गायब मिले। जिसके बाद परिजनों ने सात जुलाई को दल्लीराजहरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अपराध दर्ज कर पतासाजी में जुटी थी। मुखबीर ने सूचना दिया कि आरोपित विमल अपने ससुलार रजही में अनाप-शनाप खर्च कर रहा है।

आरोपित ने बताया कि कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में चोरी किया था। श्रीनिवास राव के धर के बाहार ताला लगा हुआ था। सूने मकान को देखकर घर के पीछे से मकान के अंदर जाकर चोरी करने की बात कबूल की। पकड़े जाने के डर से ससुराल जाने की बात बताई।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here