कर्नल के घर घुसे चोर, बीयर और मिल्क शेक पीकर किया गला ठंडा, फिर उड़ाये 4 तोले सोना

0
29
CHANDIGARH: Complainant cooked up robbery story, say police

हिसार-मॉडल टाउन निवासी कर्नल एस सरदाना के घर में सेंधमारी कर चोरों ने फ्रिज से बीयर और फ्लेवर्ड मिल्क पीने के बाद अलमारी तोड़कर मंगलसूत्र सहित करीब चार तोले सोने के गहने और 25 हजार रुपये चुरा लिए। इसके साथ ही चोर महंगी स्कोच की बोतलें भी ले गए। चोर इतने पेशेवर थे कि उन्हें असली व आर्टिफिशयल ज्वेलरी की पहचान थी, जिसे घर के पास फेंक कर चले गए थे। इस मामले में कर्नल ने हिसार रेंज के आईजी से मिलकर चोरी की वारदात से अवगत करवाया।

Live MCX

मॉडल टाउन वासी कर्नल एस सरदाना ने बताया कि दिल्ली कैंट में पोस्टिंग हुई है। घर पर केयर टेकर रहता है। वह रात को घर पर मौजूद था। देर रात को उसकी अचानक आंख खुली। उठकर देखा तो घर के पिछली तरफ की लाइटें बंद हैं। वहां जाकर देखा तो रसोई की खिड़की की ग्रिल क्षतिग्रस्त मिली। उसने मुझे फोन करके मामले की सूचना दी।

घर आकर देखा तो चोरों ने रसोई के रास्ते घर में प्रवेश किया था। स्कोच की बोतलें चुरा लीं। इसके बाद स्टील की अलमारी को लोहे की रॉड से क्षतिग्रस्त करके गहने व 25 हजार रुपये चुरा लिए। फ्रिज में बीयर की बोतलें और फ्लेवर्ड मिल्क था, जिन्हें चुराकर पीकर फरार हो गए थे। आईजी ने आश्वासन दिया कि जल्द चोरों को पकड़ गहने व कैश बरामद करवाने की कोशिश रहेगी। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच करके अज्ञात चोरों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here