किन्नरों के घर से लाखों की चोरी, साथियों पर शक

0
201

अजमेर-चोरी की तीन अलग-अलग वारदातों में गंज थाना इलाके में स्थित किन्नरों की हवेली से दस लाख रू कीमत के गहने और चार लाख की नकदी पार हो गए, जबकि अलवर गेट थाना और क्रिश्रियन गंज थाना इलाकों में दो सूने मकानों से करीब पांच लाख रू के जेवर व नकदी चोर समेट कर ले गए। किन्नरों की हवेली में चोरी की वारदात में पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट के आधार पर उसी के साथी दो अन्य किन्नरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, जबकि दो अन्य वारदातों में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Live MCX

मकान मालिक के साथियों पर शकः देहली गेट पर किन्नर अनिता बाई की हवेली निवासी सपना गुरू रानीबाई ने शिकायत दी है कि गत दस फरवरी की रात 9 बजे से 11  फरवरी सुबह एक बजे के बीच उसके कमरे से करीब दस लाख के जेवर पार हो गए। इस बीच हवेली में उसके साथी छोटू व तनू मौजूद थी। वारदात के बाद से दोनों नदारद है। सपना ने शक जताया है कि छोटू व तनू ने ही जेवरात चोरी किए हैं, चोरी गए जेवरात में सोने के दो हार, सोने की चेन, सोने की दस अंगूठियां, सोने की दो जोड़ी झुमकी, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, सोने का टीका व नथ, चांदी की तीन जोड़ी पायजेब, विछियां व अन्य जेवर हैं, जिनकी कीमत दस लाख रू से अधिक है।

शातिर चोरो ने दो सूने मकान भी खंगालेः चोरों ने अलवर गेट थाना इलाका स्थित तानाजीनगर, भजनगंज निवासी पुष्पा राजावत के सूने मकान में ताले तोड़कर करीब ढाई लाख के गहने और नकदी पार कर दिया। मकान मालकिन पुष्पा ने शिकायत में बताया कि घटना वाली रात को वह अपने परिवार सहित रिश्तेदार की शादी समारोह में शरीक थी। रात को जब करीब 11 बजे वापास अपने घर आई तो मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा मिला और कमरों के ताले भी टूटे मिले। उसके मकान से करीब पांच से दस हजार की नगदी व दो लाख कीमत के जेवरात चोरी हो गए।

क्रिश्रियन गंज थाना इलाका स्थित पंचशील वेशाली नगर निवासी सुखविंदर पुत्र नरेंद्र सिंह ने बताया कि चोरों ने उसके मकान में गत 9 फरवरी से दस फरवरी की सुबध नौ बजे के बीच वारदात की।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here