कार को मारी टक्कर, झपट्टा मार गले की छीन चेन, मौके से फरार

0
141

चड़ीगढ़-काले रंग की गेट्स गाड़ी में आए दो युवक सड़क किनारे खड़ी होंडा सिटी में बैठे कार चालक से झगड़ा करने लगे। बाद में उसकी सोने की चेन झपटी और फरार हो गए। पीड़ित फेस-1 निवासी राजीव कुमार को चोटें भी आई हैं, जिन्हे इलाज के लिए फेस-6 के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Live MCX
यह भी पढ़ें - दीवार कूदकर नकदी व जेवर समेट ले गए चोर, पुलिस कर रही है, जॉच में टालम टोल 

राजीव कुमार का कहना है कि उनका गाड़ी सेल-परचेज का कारोबार है। रात को हल्की बारिश होने के चलते वह वाइपीएस चौक से पहले सड़क किनारे अपनी होंडा सिटी कार में बैठकर फोन पर बात कर रहे थे। उसी दौरान एक गेड्स गाड़ी ने पीछे से आकर उनकी गाड़ी को टक्कर मारी। जब वह गाड़ी से बाहर निकले तो गेट्स गाड़ी से एक युवक उतरकर बाहर आया और आते ही उसे गले से पकड़ लिया। जब उन्होंने धक्का मारकर अपने आपकों छुड़ाया, तो उनकी गले में डाली 4 तोले 2 ग्राम कीएक चेन व ढाई तोले की एक चेन उस युवक के हाथ में थी, जबकि चेन में डाला लॉकेट नीचे गिर गया था। लॉकेट वहीं गिर गया, चेन ले गए।

जब उन्होंने युवक से अपनी चेन छुड़ाने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का देकर नीचे गिराया, जिस कारण सिर पटरी से टकराया और हाथ का मांस फट गया। आसपास के लोग यह समझ कर बीचबचाव करने नहीं आए कि गाड़ियों की टक्कर की के बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो रही है।

लगातार की कॉल, नहीं लगा 100 नंबर। वारदात के बाद वह लगातार 100 नंबर पर कॉल करते रहे, परंतु नंबर नहीं लगा। वह मटौर थाने गए, जहां आकर उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी और गाड़ी का नंबर भी नोट करवाया। उसके बाद उन्होंने 1081 पर भी अपनी शिकायत दी, परंतु उनकी शिकायत पर तीन दिन बीत जाने पर भी कोई कार्यवाई नहीं हुई। राजीव कुमार के अनुसार गाड़ी सोलन के सुमित गुप्ता के नाम पर रजिस्टर्ड है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here