भाजपा पर बरसे हार्दिक, बोले-अंग्रेजो से मिली आजादी चोरो के बीच अटकी

0
15

लोकसभा चुनाव 2019 का आखिरी यानी कि सातवां चरण अभी बाकी है। भाजपा से लेकर कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन के नेता पूर्वाचंल में जनता को अपनी ओर खींचने की कोशिश में लग गए हैं। प्रियंका गांधी और पीएम मोदी से लेकर बड़े नेता पूर्वाचंल में रैलियां करने की तैयारी में हैं।

Live MCX

वहीं, गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने जनअधिकार पार्टी प्रत्याशी शिवकन्या के समर्थन में चंदौली जिले में एक जनसभा को संबोधित किया, यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा की मोदी सरकार को सभी मोर्चों पर फेल होने वाली सरकार बताया। हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा ने 2014 से लोकसभा चुनाव में गुजरात का झूठा मॉडल दिखाकर सत्ता हासिल की।

हार्दिक पटेल ने ये बातें मंगलवार को चंदौली के दामोदरदास पोखरे के समीप कांग्रेस और अपना दल (कृष्णा गुट) समर्थित जन अधिकार पार्टी की प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहीं। हार्दिक ने बीजेपी को आस्तीन का सांप बताते हुए कहा कि गुजरात में आरक्षण का हक मांगने पर ओबीसी के लोगों पर गोली चलवाई गईं, इसमें 17 लोगों की जान चली गई।

हार्दिक ने उन्नाव में तीन वर्ष की बच्ची के साथ हुए दुराचार को इसका उदाहरण बताया। कांग्रेस ने देश को सींचने का काम किया है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का दो लाख रुपये तक का बैंक कर्ज माफ किया जाएगा। इसके अलावा कर्ज अदा ना कर पाने वाले किसानों को किसी भी कीमत पर जेल नहीं भेजा जाएगा।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here