जिन्ना को देश का प्रधानमंत्री बनने देते नेहरू तो देश का विभाजन नहीं होता: भाजपा उम्मीदवार

0
22

मध्यप्रदेश में भाजपा के विधायक और झाबुला-रतलाम संसदीय क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार गुमानसिंह डामोर ने ऐसा बया दिया है जो उन्हें और भाजपा को मुश्किल में डाल सकता है। उनका ये बयान जवाहरलाल नेहरू और मो. जिन्ना को लेकर है। डामोर ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री बनने की जिद नहीं करते और जिन्ना को देश का प्रधानमंत्री बनने देते तो देश का विभाजन नहीं होता।

Live MCX

डामोर ने शनिवार को जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर राणापुर कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के समय अगर जवाहरलाल नेहरू जिद नहीं करते तो इस देश के दो टुकड़े नहीं होते। मोहम्मद जिन्ना एक एडवोकेट और विद्वान व्यक्ति थे। अगर उस समय निर्णय लिया होता तो हमारे देश के प्रधानमंत्री जिन्ना होते और इस देश के टुकड़े नहीं हुए होते।

उन्होंने आगे कहा कि देश के टुकड़े करने के लिए अगर को ई जिम्मेदार है तो वह कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। भारत तेरे टुकड़े होंगे। उस नारे को लगाने वाले की पीठ पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हाथ है। राहुल गांधी इस देश में ऐसे लोगो को समर्थन करते हैं। आज हम देश में हिन्दू और मुस्लिम भाई साथ-साथ रह रहे है। हमें कोई परेशानी नहीं है। अगर इस देश में विभाजन नहीं होता तो हम और भी अमन चैन से रहते, न ही कश्मीर समस्या होती न ही साम्प्रदायिक दंगे होते। उन्होंने आरोप लगया कि इस सब कुछ कांग्रेस की सोची समझी रणनीति के तहत हुआ है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here