सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी, कहा- ये टीमें खेलेंगी वर्ल्ड कप फाइनल

0
23

CWC2019-क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर दुनिया की 10 टीमें जोर आजमाइश में लगी हुई हैं. इस बीच क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने वर्ल्ड कप की मजबूत टीमों के नाम बताए हैं और उनके वर्ल्ड कप जीतने की संभावना जताई है.

Live MCX

इसी कड़ी में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी की है. पिचाई ने इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही कोहली की सेना का समर्थन करते हुए शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि भारत और इंग्लैंड की टीमें वर्ल्ड कप फाइनल में आमने-सामने होंगी.

दरअसल, पिचाई को यूएसबीआईसी की तरफ से ग्लोबल लीडरशिप अवॉर्ड मिला. इसी दौरान यूएसआईबीसी की अध्यक्ष निशा देसाई बिस्वाल ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से कुछ सवाल-जवाब किए. इसमें वर्ल्ड कप से जुड़ी कुछ बातें थीं.

इस बातचीत में पिचाई ने बताया कि उन्हें क्रिकेट और बेसबॉल का खेल बेहद पसंद है. साथ ही पिचाई ने कहा कि वह दिल से चाहते हैं कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप के खिताब पर कब्जा करे.

जब उनसे यह पूछा गया कि कौन सी टीमें फाइनल खेलेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया कि टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में काफी मजबूत हैं. यही दोनों टीमें वर्ल्ड के फाइनल में आमने-सामने होंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम भी बेहतर खेलेगी.

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here